बेंगलुरु: नशे में धुत लड़की ने सड़क पर पुलिस वालों को गालियां दीं, दूसरी महिला की मदद से घर भेजा गया

JobHuntIQ
0

बेंगलुरु: नशे में धुत लड़की ने सड़क पर पुलिस वालों को गालियां दीं, दूसरी महिला की मदद से घर भेजा गया






महिला पुलिस अधिकारी की अनुपस्थिति में, लड़की को सुरक्षित घर पहुंचाने में मदद करने के लिए पुलिस को मौके पर एक अन्य महिला की मदद लेनी पड़ी



नशे की हालत में एक युवा लड़की को रविवार देर रात बेंगलुरु के चर्च स्ट्रीट में पुलिस अधिकारियों पर गालियां देते देखा गया। जब यह घटना घटी तो अधिकारी उसे घर ले जाने का प्रयास कर रहे थे।

एक वीडियो में, नशे में धुत लड़की को कथित तौर पर मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों के साथ-साथ स्थानीय निवासियों पर सीधे तौर पर गाली देते हुए देखा गया था। नतीजतन, पुलिस को लड़की को घर तक ले जाने के लिए दूसरी महिला की मदद लेनी पड़ी।

इस बीच, लड़की को अपने दोनों हाथों से महिला को धक्का देते हुए - पुलिस से निपटने और ऑटोरिक्शा में चढ़ने में मदद करने का प्रयास करते हुए भी देखा गया।

चर्च स्ट्रीट क्षेत्र बहुत सारे पब, बार और रेस्तरां का घर है और लड़की ने उस क्षेत्र में नो-पार्किंग ज़ोन में अपनी कार पार्क की थी।

लड़की और ट्रैफिक पुलिस के बीच उस समय झड़प हो गई जब ट्रैफिक पुलिस ने लड़की की कार को नो-पार्किंग क्षेत्र में पार्क करने पर बहस की। इसके बाद दोनों के बीच बहस शुरू हो गई और लड़की ने पुलिस कर्मियों को गालियां देनी शुरू कर दीं।

जैसे ही मामला बढ़ा - एक महिला पुलिस अधिकारी की अनुपस्थिति में - पुलिस ने लड़की को सुरक्षित घर पहुंचाने की कोशिश करने के लिए घटनास्थल पर मौजूद एक महिला से मदद मांगी।

आख़िरकार पुलिस ने उसे ऑटो रिक्शा में बिठाने और घर पहुँचने में मदद की।

हालांकि यह स्पष्ट नहीं है कि लड़की के खिलाफ कोई मामला दर्ज किया गया था या नहीं, लेकिन ऐसी संभावना है कि नशे की हालत में पुलिसकर्मियों के साथ दुर्व्यवहार करने या नो-पार्किंग जोन में गाड़ी पार्क करने के आरोप में उसके खिलाफ कार्रवाई की जा सकती है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)